पंजाब व हरियाणा से दिल्ली आ रहे किसानों पर सरकार ने दिखाई सख्ती, पंजाबी सिंगर जैजी बी बोले- वाहे गुरु जी कृपा करो

पंजाब और हरियाणा (Punjab And Haryana) से दिल्ली आ रहे किसानों के मार्च को रोकने के लिए पुलिस ने की पानी की बौछार तो पंजाबी सिंगर जैजी बी (Jazzy B) ने पोस्ट शेयर कर कही यह बात.

पंजाब व हरियाणा से दिल्ली आ रहे किसानों पर सरकार ने दिखाई सख्ती, पंजाबी सिंगर जैजी बी बोले- वाहे गुरु जी कृपा करो

पंजाबी सिंगर जैजी बी (Jazzy B) ने किया किसानों का समर्थन

खास बातें

  • पंजाब व हरियाणा से दिल्ली आ रहे किसानों पर सरकार ने दिखाई सख्ती
  • पंजाबी सिंगर जैजी बी ने किया किसानों का समर्थन
  • जैजी बी ने पोस्ट शेयर कर कहा कि वाहे गुरू जी कृपा करो
नई दिल्ली:

केंद्र सरकार (Central Government) के कृषि कानूनों (Farm Law) के विरोध में हरियाणा और पंजाब के किसानों का गुस्सा फिर भड़क गया है. ऐसे में कानून के विरोध में किसान अपनी मांगों को रखने के लिए दिल्ली आ रहे थे, लेकिन उन्हें रोकने के लिए कुरुक्षेत्र के त्योड़ा थेह के पास पुलिस-प्रशासन ने पानी की बौछार का इस्तेमाल किया. इससे जुड़ी कई तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. किसानों को रोकने के लिए किये गए प्रशासन के इन प्रयासों पर हाल ही में पंजाबी सिंगर जैजी बी (Jazzy B) ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए किसानों का समर्थन किया और किसानों की मदद के लिए भगवान से प्रार्थना भी की. 

Newsbeep

पंजाबी सिंगर जैजी बी (Jazzy B) ने किसानों का समर्थन करते हुए फोटो पोस्ट की, जिसमें एक तरफ किसान तो दूसरी तरफ पुलिस नजर आ रही थी. इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "वाहे गुरु जी कृपा करो पंजाब के अन्न दाता के ऊपर. सारे जने दिल्ली पहुंचो जी 26 और 27 को..." उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि जैजी बी के अलावा एमि विर्क जैसे कई पंजाबी सितारों ने किसानों का समर्थन किया और उनसे जुड़ी पोस्ट भी शेयर की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केन्द्र के कृषि कानूनों (Farm Law) के खिलाफ किसानों के 'दिल्ली चलो मार्च' (Delhi Chalo March) को विफल बनाने के लिए उसके एक दिन पहले बुधवार को हरियाणा ने पंजाब से सटी अपनी सीमा पर अवरोधक लगाए हैं और पड़ोसी राज्य के साथ बस सेवा भी निलंबित कर दी है. हरियाणा पुलिस ने किसानों को दिल्ली पहुंचने से रोकने के लिए अंबाला और कुरुक्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर पानी की बौछारों का भी उपयोग किया. भाजपा शासित हरियाणा ने किसानों के ‘दिल्ली चलो मार्च' के मद्देनजर पंजाब के साथ अपनी बस सेवा बुधवार से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दी है.