मिस पूजा का नया गाना 'मेहंदी' हुआ रिलीज, सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाई धूम...देखें Video

मिस पूजा (Miss Pooja) का नया सॉन्ग 'मेहंदी (Mehndi)' रिलीज हो गया है, उनका ये गाना यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

मिस पूजा का नया गाना 'मेहंदी' हुआ रिलीज, सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाई धूम...देखें Video

मिस पूजा (Miss Pooja) का नया गाना 'मेहंदी (Mehndi)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • मिस पूजा का नया गाना हुआ रिलीज
  • 'मेहंदी' सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाई धूम
  • फैन्स को खूब पसंद आ रहा है सॉन्ग
नई दिल्ली:

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने आवाज का जादू बिखरने वाली सिंगर गुरिंदर कौर यानी मिस पूजा (Miss Pooja) का नया गाना 'मेहंदी (Mehndi)' यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. मिस पूजा का यह नया गाना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. गाने के साथ-साथ सिंगर के डांस की भी काफी तारीफ हो रही है. मिस पूजा का यह सॉन्ग 'मेहंदी (Mehndi Song)' 3 जनवरी को रिलीज हुआ है और यह गाना रिलीज होते ही फैन्स के दिलों पर छा गया है. गाने में गिद्दा के साथ-साथ मिस पूजा (Miss Pooja Songs) का स्टाइल और अंदाज देखने वाला है. इस गाने को अब तक 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने New Year पर पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश....

पंजाबी सिंगर मिस पूजा (Miss Pooja) के इस गाने को डीजे केएसआर ने म्यूजिक दिया है. वहीं,  ये गाना टी-सीरीज के बैनर तले बना है. सिंगर मिस पूजा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में मिस पूजा (Miss Pooja Instagram) हरे कलर के सूट में नजर आ रही थीं. सिंगर के इस फोटो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Kal sawere aa rea g #Mehndi !!! Stay tuned 😊

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

करण देओल को जिम में ट्रेनिंग देते नजर आए धर्मेंद्र, वायरल हुआ Video

पंजाबी गानों से अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत करने वाले सिंगर मिस पूजा ने बॉलीवुड में भी कई सुपरहिट गाने गाए हैं. जिनमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'कॉकटेल' का गाना 'सैकेंड हैंड जवानी' (Second Hand Jawani), 'हाउसफुल 3' (Housefull 3) का गाना 'मालामाल' शामिल है. सिंगर मिस पूजा ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत 2006 में आए पंजाबी गाने 'जान तो प्यारी' से की थी.

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com