'लैंबोर्गिनी...' पंजाबी सॉन्ग का यूट्यूब पर जबरदस्त धमाका, 10 करोड़ बार देखा गया Video

Lamberghini Punjabi Song Video: 'लैंबोर्गिनी...' पंजाबी सॉन्ग जब रिलीज हुआ था तो इंटरनेट पर जबरदस्त सनसनी मचा दी थी. इसके लिरिक्स और विजुअल कुछ तरह से थे कि हर कोई के जुबां पर रट गया.

'लैंबोर्गिनी...' पंजाबी सॉन्ग का यूट्यूब पर जबरदस्त धमाका, 10 करोड़ बार देखा गया Video

Punjabi Song: 'लैंबोर्गिनी...' (Lamberghini) सॉन्ग के 10 करोड़ पूरे

खास बातें

  • यूट्यूब पर 'लैंबोर्गिनी...' का धमाका
  • 100 मिलियन व्यूज हुए पूरे
  • 25 फरवरी 2018 को हुआ था पंजाबी सॉन्ग
नई दिल्ली:

'लैंबोर्गिनी...' (Lamberghini) पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) जब रिलीज हुआ था तो इंटरनेट पर जबरदस्त सनसनी मचा दी थी. इसके लिरिक्स और विजुअल कुछ तरह से थे कि हर कोई के जुबां पर रट गया. आलम यह है कि गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड करने लगा. अब 'लैंबोर्गिनी...' (Lamberghini) को रिलीज हुए 1 साल होने वाला है और यूट्यूब पर ये सॉन्ग 100 मिलियन यानी 10 करोड़ के पार पहुंच गया. इस गाने में आर्टिस्ट द दूरबीन, हर्षदा और रागिनी हैं. गाने के लिरिक्स को भी द दूरबीन (The Doorbeen) ने ही लिखा है, जबकि इस म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर अंकुश कठुरिया हैं. म्यूजिक और कम्पोजिशन द दूरबीन ने ही किया है.

सोनू निगम को आखिर ये हुआ क्या, सूज गई आंख, फोटो हुई Viral

देखें वीडियो-

 

'लैंबोर्गिनी...' (Lamberghini) सॉन्ग को स्पीड रिकॉर्ड्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था. इसे अभी तक 10 करोड़ 11 लाख बार देखा जा चुका है. वहीं 1 मिलियन लाइक्स व 39 हजार डिस्लाइक मिले हैं.

देखें वीडियो-

वहीं बादशाह का सॉन्ग 'सी मूव इट लाइक...' भी 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूट्यूब पर बॉलीवुड से ज्यादा डिमांड पंजाबी सॉन्ग की है. यही वजह है कि जब भी पंजाबी सॉन्ग रिलीज होता है तो वीडियो मिनटों में वायरल हो जाता है.

'मिर्जापुर' के कालीन भैया चले हॉलीवुड, सुपरहीरो 'थॉर' से करेंगे मुकाबला

देखें वीडियो-

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बात करें पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद की तो वह भी बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाना गा चुके हैं. पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद (Pakistani Singer Bilal Saeed) ने 2011 में सिंगिंग में करियर शुरू किया था. बिलाल सईद बॉलीवुड फिल्म 'डैडी कूल मुंडे फूल (2013)', 'हीरोपंती (2014)', 'इश्केदारियां (2015)', 'बार बार देखा (2016)', 'जिंदगी कितनी हसीन है (2016)' और 'बाजार (2018)' में भी गा चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...