पंजाबी सॉन्ग 'Trending Nakhra' का यूटयूब पर तहलका, स्टाइलिश वीडियो 11 करोड़ के पार

पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) न सिर्फ शादी-ब्याह, कार और डिस्को में तहलका मचाते हैं बल्कि यूट्यूब (YouTube) पर तो इनकी व्यूअरशिप कमाल की है. पंजाबी सिंगर अमृत मान का सॉन्ग 'ट्रेंडिंग नखरा (Trending Nakhra)' वायरल हो रहा है.

पंजाबी सॉन्ग 'Trending Nakhra' का यूटयूब पर तहलका, स्टाइलिश वीडियो 11 करोड़ के पार

पंजाबी सिंगर अमृत मान का 'Trending Nakhra' सॉन्ग ने यूट्यूब पर कहर बरपा रखा है

खास बातें

  • मॉडल भी हैं अमृत मान
  • बतौर लिरिसिस्ट की थी शुरुआत
  • दिलजीत दुसांझ और जैजी बी के लिए लिखे हैं गाने
नई दिल्ली:

पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) न सिर्फ शादी-ब्याह, कार और डिस्को में तहलका मचाते हैं बल्कि यूट्यूब (YouTube) पर तो इनकी व्यूअरशिप कमाल की है. पंजाबी सिंगर अमृत मान का सॉन्ग 'ट्रेंडिंग नखरा (Trending Nakhra)' को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. अमृत मान का ये पंजाबी सॉन्ग यूट्यूब पर 11 करोड़ के पार हो चुका है, और इस रोमांटिक सॉन्ग को बार-बार सुना जा रहा है. जितने रोमांटिक इस गाने के लिरिक्स हैं, इसका फिल्मांकन भी उतना ही जबरदस्त है, और यूथ ओरियंटेड भी है. गाने के तेवर ऐसे हैं कि इस हर एज ग्रुप की ऑडियंस पसंद कर रही है.

'अंबर सरे दे पापड़' फेम डॉली गुलेरिया के ये पंजाबी सॉन्ग सुने तो भूल जाएंगे रैप और हिप हॉप, देखें Video

परमीश वर्मा की हमले के बाद धमाकेदार वापसी, YouTube पर वायरल हुआ उनका नया सॉन्ग Rondi

पंजाबी सिंगर और मॉडल अमृत मान का जन्म 14 अप्रैल 1992 को पंजाब के बठिंडा में हुआ था. अमृत न सिर्फ सिंगर हैं बल्कि वे लिरिक्स भी लिखते हैं. इसके अलावा वे मॉडल भी हैं. अमृत मान ने अपने करियर की शुरुआत लिरिसिस्ट के तौर पर की थी. अमृत मान ने दिलजीत दुसांज के लिए 'जट्ट फायर करदा' और एमी विर्क के लिए 'हां करगी' गाने उन्होंने ही लिखे हैं. 

पंजाबी रैपर ने गाया भोजपुरी सॉन्ग, 'प्यार करे कार में' ने मचाया YouTube पर धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमृत मान ने 'देसी द ड्रम', 'मुछ ते माशूक', 'काली कैमेरो', 'सच ते सपना', 'अख द निशाना' और 'शिकार' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने गाए हैं.  इन सॉन्ग्स ने अम़ृत मान को दुनिया भर में पहचान दिलाई. पंजाबी रॉकस्टार जैजी बी के साथ उनका 'शिकार' गाना तो इतना हिट रहा कि उन्हें बुलंदियों पर पहुंचा दिया है. वे पंजाबी सिनेमा में भी छोटे किरदारों से दस्तक दे चुके हैं, अब इंतजार किसी बड़े करिश्मे का है. अमृत मान अपने हेयरस्टाइल और दाढ़ी की वजह से वैसे भी वे अलग पहचान रखते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...