NDTV Khabar

रफ्तार-बादशाह के बाद नए रैपर 'भालु' ने मारी धमाकेदार एंट्री, गाने से मचा दी धूम, देखें Video

Punjabi Song: बादशाह (Badshah), रफ्तार (Raftaar) और हनी सिंह (Honey Singh) के रैप को तो आपने बहुत सुना होगा. लेकिन अब एक और रैप सनसनी मैदान में उतर आया है, जिसके गाने ने आते ही धूम मचा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रफ्तार-बादशाह के बाद नए रैपर 'भालु' ने मारी धमाकेदार एंट्री, गाने से मचा दी धूम, देखें Video

Punjabi Song: रैपर भालु (Rapper Bhalu) के गाने ने मचाया धमाल.

खास बातें

  1. रैपर भालु ने मचाया धमाल
  2. अपने नए पंजाबी सॉन्ग 'गल मन लई' से मचाया धमाल
  3. रैपर भालु के इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं
नई दिल्ली:

बादशाह (Badshah), रफ्तार (Raftaar) और हनी सिंह (Honey Singh) के रैप को तो आपने बहुत सुना होगा. लेकिन अब एक और रैप सनसनी मैदान में उतर आया है, जिसके गाने ने आते ही धूम मचा दी है. हम बात कर रहे हैं दुबई रैप सनसनी रैपर भालु (Rapper Bhalu) की. रैपर भालु ने लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग (Latest Punjabi Song) 'गल मन लइ' (Gal Man Lay) में अपनी रैप का जादू बिखेरा है. रैपर भालु (Rapper Bhalu) का यह गाना विजुअल फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. उनके इस गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. रैपर भालु (Bhalu) के इस गाने के बोल तौकिर भिंद्रे (Tauqeer Bhinder) ने लिखा है, जबकि अली मुस्तफा ने इस पंजाबी गाने (PunjabI Song) का म्यूजिक दिया है. रैपर भालु (Rapper Bhalu) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) को टी-सीरीज ने रिलीज किया है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर इस फैन को सिखाए डांस के गुर, Video हुआ वायरल


आम्रपाली दुबे लड़का बन संभावना सेठ से फरमाने लगीं इश्क तो Video ने उड़ाया गरदा

दुबई स्थित पंजाबी रैपर भालु (Rapper Bhalu) ने इस गाने से यूनिक फ्लेवर और म्‍यूजिक को पेश किया, जिसमें दृश्य का बहुत योगदान था. रैपर भालू (Rapper Bhalu) के पास साल भर में सिंगल और कोलब्रेशन से कई बॉप थे. उनका सबसे बड़ा एकल ‘नशीले नैन' 3.4mn व्‍यूज के साथ वर्ल्‍ड वाइड बड़ी सफलता हासिल की. उसे खूब सुर्खियां भी मिली और अधिक हिट के लिए मार्ग प्रशस्त किया. अंतरराष्ट्रीय रैपर भालु (Rapper Bhalu) ने वर्ष का सबसे बड़ा गीत (2018) वाया  टी-सीरीज़ अपना पंजाब 'शीर्षक से टाइटल्‍ड ‘गल मैन ले' जारी किया, जिसे यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा लोगों देखा चुके हैं. 

सपना चौधरी ने पंजाबी ढोल पर लगाए हरियाणवी ठुमके, Video हुआ वायरल

अपने पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song)'गल मन लइ' (Gal Man Lay) के बारे में रैपर भालु (Rapper Bhalu) ने कहा, ‘गल मैन ले' मेरी कलात्मक दिशा में एक नए चरण की शुरुआत की है और मैं अपनी इस नई यात्रा में तौकीर भिंडर और अली मुस्तफा को उनके योगदान के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. भालु (Bhalu) का कहना है कि 2019 के लिए उनके पास बहुत सारे काम हैं. वे दुनिया के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उन्होंने अपनी आस्तीन ऊपर की है.

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग 'छोरी तू है बड़ी बिंदास' पर कोलकाता में मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

01t741mo

बता दें कि साल 2018 में पंजाबी रैप गेम मेट्रोइक में वृद्धि देखी गई.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement