रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया का गाने 'कबूतर' ने रिलीज होते ही मचाई धूम, 24 घंटे में व्यूज 1  मिलियन के पार 

सोशल मीडिया पर अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का गाना 'कबूतर' रिलीज हो चुका है. इस गाने में रेणुका देसी लुक में नजर आ रही हैं.

रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया का गाने 'कबूतर' ने रिलीज होते ही मचाई धूम, 24 घंटे में व्यूज 1  मिलियन के पार 

रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया का गाने 'कबूतर

खास बातें

  • रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया का गाने 'कबूतर' रिलीज
  • 24 घंटे में व्यूज 1 मिलियन के पार
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है यह गाना
नई दिल्ली:

हरियाणा की देसी क्वीन रेणुका पंवार (Renuka Panwar) अपने गानों के लिए खास पॉपुलर हैं. फैंस उनके नए गाने रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल तो रेणुका का हाल ही में नया गाना  'कबूतर' (Kabootar) रिलीज हुआ है. इस गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. इस म्यूजिक वीडियो में रेणुका पंवार के साथ ही प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) और विवेक राघव नजर आ रहे हैं. इस गाने में दोनों के जबरदस्त डांस ने फैंस का दिल जीत लिया है. खास बात तो यह है कि इस गाने के रिलीज हुए अभी 24 घंटे ही हुए हैं और अब तक इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नए गाने ने मचाई धूम 
सोशल मीडिया पर अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का गाना 'कबूतर' रिलीज हो चुका है. इस गाने में रेणुका देसी लुक में नजर आ रही हैं. उनकी आवाज ने एक बार फिर से धूम मचा दी है. जी हां, रेणुका के नए म्यूजिक वीडियो में उनके साथ प्रांजल दहिया और विवेक राघव भी हैं जो झूमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.  प्रांजल दहिया के डांस और स्टाइल ने तो फैंस को क्रेजी बना दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई हिट गानों पर काम कर चुकी हैं दोनों 
इस गाने में अपनी आवाज रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने दी है, इसे फिल्माया प्रांजल दहिया और विवेक राघव पर गया है. इस गाने में म्यूजिक अमन ने दिया है. आपको बता दें कि रेणुका पंवार और प्रांजल एक साथ कई हिट गाने कर चुकी हैं. 52 गज का दामन  भी हिट गानों की लिस्ट में शामिल है.