NDTV Khabar

ऋचा चड्ढा ने पहली बार गाया पंजाबी सॉन्ग, यूट्यूब पर 60 लाख बार देखा जा चुका है Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक ऐसा नाम है जो अब फिल्मों, कमाल के अभिनय और महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों का पर्याय हो गया है,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋचा चड्ढा ने पहली बार गाया पंजाबी सॉन्ग, यूट्यूब पर 60 लाख बार देखा जा चुका है Video

पंजाबी सिंगिंग करते हुए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

खास बातें

  1. ऋचा चड्ढा ने गाया पंजाबी सॉन्ग
  2. यूट्यूब पर हुआ हिट
  3. 18 लाख बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा एक ऐसा नाम है जो अब फिल्मों, कमाल के अभिनय और महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों का पर्याय हो गया है, लेकिन इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास ऐसी एक और प्रतिभा है जिसे अभी दर्शकों को सुनना और सराहना बाकी है, और वो है गायन. 'लव सोनिया' और 'फुकरे' जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी ऋचा चड्ढा ने पंजाबी पॉप सितारे डॉ. जीयस और जोरा रंधावा जो अपने शानदार हिट गानों के लिए अंतरराष्ट्रीय सर्किट में बेहद प्रसिद्ध हैं, के साथ सहयोग किया है. जी हां, ऋचा ने पंजाबी सिंगर के साथ गाना गाया है.

Bigg Boss 12: तो क्या जसलीन से अलग हो जाएंगे अनूप जलोटा? बिग बॉस में आने वाला है जोरदार ट्विस्ट

देखें Video-


'गांवदियां', जो एक पुराना पंजाबी गीत है; को न्यू एज ध्वनि विकल्पों से मैच कराते हुए रीमेक किया गया है, लेकिन गीत की मुख्य बीट्स और नोट्स को बरकरार रखा गया है. ऋचा जो वीडियो में गा रही हैं और नृत्य भी कर रही हैं, पारंपरिक और आधुनिक दोनों ही अवतारों में पूरी रॉकस्टार लग रही हैं. ऋचा चड्ढा ने न केवल कलाकारों के साथ गाया है बल्कि बाकी डांसर्स के साथ डांस स्टेप्स को कोरियोग्राफ भी किया है और वीडियो के लिए खुद के लुक को स्टाइल भी किया है.

सपना चौधरी के दीवाने हुए मशहूर सिंगर अंकित तिवारी, बोले- 'मुझको भावे सपनाजी की गलियां...'

टिप्पणियां

इसके अलावा वीडियो में उनके साथ फुकरे के सह-अभिनेता वरुण शर्मा भी हैं. यह आकर्षक गीत यह साबित करता है कि सच में ऋचा चड्ढा यह सब कुछ कर सकती हैं. जब यह वीडियो रिलीज हुआ था तो सिर्फ 2 दिन के भीतर यानी 48 घंटे में 18 लाख बार देखा गया था. अब इसे 62 लाख बार देखा जा चुका है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement