सपना चौधरी पर भारी पड़ी ये एक्ट्रेस, इस तरह कराई डांसिंग क्वीन की बोलती बंद- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस उन पर भारी पड़ती नजर आ रही है.

सपना चौधरी पर भारी पड़ी ये एक्ट्रेस, इस तरह कराई डांसिंग क्वीन की बोलती बंद- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पर भारी पड़ी टीवी एक्ट्रेस

खास बातें

  • सपना चौधरी पर भारी पड़ी टीवी एक्ट्रेस
  • डांसिंग क्वीन की कराई बोलती बंद
  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) डांस के साथ ही अपने बिंदास अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. खासकर 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने बेबाक अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता था, हालांकि वह शो नहीं जीत पाई थीं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बेबाक तरीके को देखकर लगता है कि कोई भी उन्हें नहीं हरा सकता. लेकिन उनके हाल ही के वीडियो ने इस बात को गलत साबित कर दिया है. दरअसल, सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें ऐंडटीवी की एक्ट्रेस उन पर भारी पड़ गईं. यहां तक कि उस एक्ट्रेस के आगे सपना चौधरी की बोलती भी बंद हो गई. 

सलमान खान की 'इंशाअल्लाह' के चक्कर में आमिर खान को 'No' कह बैठी थीं आलिया भट्ट, अब हो रहा होगा पछतावा

यह दमदार वीडियो खुद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह ऐंडटीवी पर आने वाले शो 'गुड़िया हमारी सब पे भारी' की एक्ट्रेस के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं. इसमें सपना चौधरी उनसे पांच सवाल पूछने की कोशिश करती हैं, लेकिन 'गुड़िया' बड़ी ही समझदारी से सपना चौधरी को अपनी बातों में उलझा लेती है. इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा, 'गुड़िया के जवाब मुझ पर ही पड़े भारी, मिलें इंडिया की बेधड़क लड़की गुड़िया से.' वीडियो में सपना चौधरी ने बिल्कुल गुड़िया जैसा लुक अपना रखा था, जिसमें वह दो चोटी बनाए दिखाई दे रही हैं. इस अंदाज में सपना चौधरी काफी क्यूट लग रही हैं. 

नए जूतों को तकिये के नीचे रखकर सोते थे अमिताभ बच्चन, जानें क्या है वजह

यह पहली बार नहीं है जब 'गुड़िया' ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कड़ी टक्कर दी हो. इससे पहले गुड़िया ने उन्हें डांस में भी टक्कर दी थी. इसका वीडियो भी सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'आखिरकार मुझे कोई ऐसा मिला, जो मेरे साथ डांस स्टेप्स मैच कर सकता है.'

करीना कपूर ने बताया अपने कॉन्फिडेंस का राज, कहा- मैं अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हूं...

बता दें कि हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलावा 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...