Sapna Choudhary का किसान बिल को लेकर मीडिया पर फूटा गुस्सा, बोलीं- सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर जैसे...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना किसान बिल को लेकर मीडिया से अपील कर रही हैं.

Sapna Choudhary का किसान बिल को लेकर मीडिया पर फूटा गुस्सा, बोलीं- सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर जैसे...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • किसान बिल को लेकर फूटा सपना का गुस्सा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

संसद में पास हो चुके दो किसान बिलों (Kisaan Bill 2020) के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन की हलचल पूरे देश में फैल रही है. कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे पर सरकार के खिलाफ लामबंद हो चुकी हैं. कई राज्यों के किसान इन बिलों का विरोध कर रहे हैं. हालांकि, ये बिल संसद के दोनों सदनों में पास हो चुके हैं. अब हाल ही में हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का मीडिया पर गुस्सा फूटा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सपना चौधरी कह रही हैं, "सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मर्डर केस या सुसाइड केस अभी हम कुछ भी बोल सकते हैं, क्योंकि फिलहाल सीबीआई इसकी जांच कर रही है. इस केस में हमें एकता देखने को मिली है लोगों की. अगर एकता नहीं होती, सभी लोग मिलकर दरख्वास्त नहीं करते या प्रेसर नहीं देते, तो शायद ये मुद्दा सीबीआई के पास नहीं जाता और इसकी जांच नहीं हो पाती. तो ये भी और मुद्दों की तरह दबा दिया जाता."

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने आगे कहा, "तो बहुत अच्छा लगा की अभी लोग नेपोटिज्म की बात कर रहे हैं, जो चीज हो रही है ड्रग्स के बारे में बात कर रहे हैं. तो बहुत अच्छा लगता है कि जो टैलेंट है, लोग उसका सपोर्ट कर रहे हैं. धन्यवाद. रोज कुछ ना कुछ अपडेट सुशांत केस को लेकर मिल जाती है. तो इसके लिए मैं मीडिया का धन्यवाद करती हूं. लेकिन साथ ही साथ ये भी कहना चाहूंगी कि एक मुद्दा और भी है, जिसे आप इन चीजों को लेते हुए या दो-चार चीजों को दिखाते हुए, उसे नजरअंदाज कर रहे हो. मेरे ख्याल से आप दिखा ही नहीं रहे हो जानबूझकर. मैं कुछ भी बोल सकती हूं. शायद मुझे जो लग रहा है मैं वह बोल रही हूं. अभी कुछ ही समय पहले किसान आंदोलन होना था. जिसमें काफी किसानों को गिरफ्तार भी किया गया, पीटा भी गया, कुछ किसान मरे भी हैं. कोई गलत बात नहीं है, वह केवल अपना हक मांग रहे हैं."


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने आगे कहा, "किसान बोल रहे हैं कि हमारी दरख्वास्त सुनों, हमारी आवाज सुनों और सरकार नहीं सुनेगी तो कौन सुनेगा. और मीडियाकर्मी इस मुद्दे को नहीं दिखाएगी तो कौन दिखाएगी. हर मीडियाकर्मी से मेरी हाथ जोड़कर विनती है कि किसानों की आवाज को आप लोग बुलंद कर सकते हैं, तो कहीं ना कहीं आप लोगों का यह फर्ज बनता है कि किसान की आवाज को उठाएं और दिखाएं. सरकार से भी मेरी यही विनती है कि किसान का साथ दें. किसानों की सुने, उनकी मांगे सुने." सपना चौधरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com