Sapna Choudhary ने बुराई करने वालों को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- मुंह पर मेम साहब, पीठ पीछे...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को जितना उनके शानदार डांस के लिए पहचाना जाता है. उतनी ही खास पहचान वह अपने तीखे तेवरों की वजह से भी रखती हैं.

Sapna Choudhary ने बुराई करने वालों को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- मुंह पर मेम साहब, पीठ पीछे...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने यूं ली खबर

खास बातें

  • सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट
  • एक्ट्रेस ने बुराई करने वालों की ली खबर
  • ग्लैमरस अंदाज भी हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को जितना उनके शानदार डांस के लिए पहचाना जाता है. उतनी ही खास पहचान वह अपने तीखे तेवरों की वजह से भी रखती हैं. सपना चौधरी ने अपने तीखे तेवरों से रू-ब-रू जहां टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में कराया तो वहीं वह समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी दिखाती रहती हैं. सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) एकाउंट पर कुछ बहुत ही ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं और उसके साथ ही उन्होंने उन लोगों को अपने निशाने पर भी लिया है जो पीठ पीछे बातें करते हैं. सपना चौधरी की इस पोस्ट को टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने भी लाइक किया है.

जरीन खान ने पिंक ड्रेस में शूटिंग के सेट पर यूं किया डांस, Video में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

क्रिकेट युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने पंजाबी गाने पर किया भांगड़ा, Video ने मचाया तहलका

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पैरट ग्रीन कलर के टॉप में अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करते हुए लिखा हैं, 'यहां पर लोग मुंह पर मेम साहब-मेम साहब, पीठ पीछे बुराई करते हैं...आरर...हरियाणवी मै कहूं तै अपनी ऐसी तेसी करालो...' इस तरह उन्होंने पीठ पीछे बुराई करने वाले लोगों को लेकर निशाना साधा है. इस तरह जितने सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) सुपरहिट रहते हैं, उतना ही सुपरहिट उनकी यह पोस्ट भी हो रही है.

माधुरी दीक्षित और कृति सेनन ने 'बिना पायल के ही बजे घुंघरू' गाने पर दिखाया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

Newsbeep

मलाइका अरोड़ा ने राघव जुयाल के साथ किया रोमांटिक डांस, Video में दिखी दोनों की शानदार केमिस्ट्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) तक में अपनी पहचान कायम कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में एक स्पेशल सॉन्ग किया तो वहीं उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू भी किया था. यही नही, वह पंजाबी सिनेमा में भी कदम रख चुकी हैं.