NDTV Khabar

सपना चौधरी ने अब Bengali Song पर किया तूफानी डांस, खूब देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी में हंगामा बरपाने के बाद बंगाली सॉन्ग पर कहर बरपाती आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने अब Bengali Song पर किया तूफानी डांस, खूब देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के डांस वीडियो का इंटरनेट पर तूफान

खास बातें

  1. सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  2. भोजपुरी के बाद बंगाली सॉन्ग पर डांस
  3. बॉलीवुड में भी कर चुकी हैं डेब्यू
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी में हंगामा बरपाने के बाद बंगाली सॉन्ग पर कहर बरपाती आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा की सनसनी बंगाली गाने पर जमकर डांस कर रही हैं, और उनका डांस इतना अनोखा है कि इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस सॉन्ग पर बहुत ही फनी अंदाज में डांस कर रही हैं. हालांकि सपना चौधरी ने ये वीडियो मोबाइल ऐप के जरिये बनाया है.

राहुल गांधी की रैली देखकर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet,बीजेपी उम्मीदवार की जमानत जब्त होना पक्का

Kesari Box Office Collection Day 15: 'केसरी' की कमाई का सिलसिला जारी, 15 दिनों में जुटाए इतने करोड़


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri) में भी अपने हाथ आजमा चुकी हैं और पंजाबी सिनेमा में भी वे स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. सपना चौधरी अपने हरियाणवी सुपरहिट डांस नंबर्स के लिए पहचानी जाती हैं. सपना चौधरी को पहली बार बंगाली सॉन्ग पर डांस करते देखा जा सकता है. हालांकि उन्होंने इस डांस को मोबाइल ऐप के जरिये अंजाम दिया है लेकिन उनके एक्सप्रेशंस बहुत ही कमाल के हैं. 

रणबीर कपूर ने फोटोग्राफर से पूछा 'चप्पल कहां से ली' तो कुछ यूं मिला जवाब, देखें मजेदार Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में राजनैतिक गलियारों में सनसनी फैलाई थी. सपना चौधरी ने पहले कांग्रेस की सदस्यता ली थी, और बात सार्वजनिक होने पर इससे इनकार कर दिया था. सपना ने अपनी शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी, और बिग बॉस 11 ने उन्हें लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंच दिया. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड (Bollywood) में अपना सिक्का जमा चुकी हैं. बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' थी, जिसमें उनके सॉन्ग्स ने खूब धमाल मचाई थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement