सपना चौधरी ने हाइवे पर हवा जैसे दौड़ाई बुलेट, वायरल हो रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस ही नहीं उनकी लाइफस्टाइल भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहती है. सपना चौधरी की बुलेट राइड (Sapna Choudhary Bullet Ride Video) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने हाइवे पर हवा जैसे दौड़ाई बुलेट, वायरल हो रहा है Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • हाइवे पर बुलेट दौड़ाती आईं नजर
  • डांसिंग क्वीन हैं सपना चौधरी
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस ही नहीं उनकी लाइफस्टाइल भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहती है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन को कभी फैमिली के साथ आउटिंग पर देखा जा सकता है तो कभी वह खुद ही कुछ ऐसा करती हैं कि वह सुर्खियां बटोरने लगता है. ऐसा ही एक वीडियो सपना चौधरी की इंस्टाग्राम रील्स पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी-पंजाबी-हरियाणवी सिनेमा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी बुलेट राइड (Sapna Choudhary Bullet Ride Video) करती नजर आ रही हैं.

TV एक्ट्रेस Deepika Singh के Video ने बटोरी सुर्खियां, कोणार्क मंदिर में क्लासिकल डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

Saif Ali Khan के जन्मदिन पर Sara ने शेयर की बचपन से लेकर अब तक की Photos, यूं दी जन्मदिन की बधाई

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) के इस वीडियो को उनकी इंस्टाग्राम रील्स पर खूब देखा जा रहा है. सपना चौधरी इस वीडियो में बहुत ही कूल अंदाज में बाइक चला रही हैं और ब्लैक टीशर्ट और स्काई ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के पीछे उनके भाई भी बैठे हुए हैं और सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. इस तरह यह वीडियो बहुत ही कमाल का है और उनके फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है.

नोरा फतेही ने Beach पर किया धमाकेदार बेली डांस, एक्ट्रेस के Video ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

चेतन भगत ने नई बुक के नाम का किया खुलासा, Video में बोले- कवर कल रिलीज करूंगा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) के डांस वीडियो खूब चर्चा में रहते हैं. सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी करियर का आगाज कर चुकी हैं और 'बैरी कंगना 2' में उन्होंने एक स्पेशल सॉन्ग भी किया था. यह सॉन्ग काफी पॉपुलर भी हुआ था. इसके अलावा उन्होंने पंजाबी फिल्म में भी एक स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आ चुकी हैं और चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं.