Sapna Choudhary ने बर्थडे परिवार के साथ किया सेलिब्रेट, जन्मदिन पर Viral हुए देसी क्वीन के धमाकेदार डांस Videos

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भी परिवार के साथ शानदार अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया है. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें सपना चौधरी अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाती नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary ने बर्थडे परिवार के साथ किया सेलिब्रेट, जन्मदिन पर Viral हुए देसी क्वीन के धमाकेदार डांस Videos

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन

खास बातें

  • सपना चौधरी ने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन
  • देसी क्वीन के जन्मदिन पर वायरल हुए डांस वीडियो
  • सपना चौधरी के वीडियो हुए वायरल
नई दिल्ली:

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. आज सपना चौधरी का 30वां जन्मदिन है और इस खास मौके पर उन्हें उनके फैंस जमकर बधाइयां भी दे रहे हैं. सपना चौधरी ने भी परिवार के साथ शानदार अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया है. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें सपना चौधरी अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी ये तस्वीरें और वीडियो उनके भाई करण चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसे लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के भाई करण चौधरी ने उनके बर्थडे केक की फोटो भी शेयर की है, जिसमें एक डांसिंग डॉल केक पर बनी नजर आ रही है. अपनी बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए करण चौधरी ने लिखा, "दुनिया की सबसे प्यारी बहन को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. अपनी जिंदगी में आप जैसी बहन को पाकर मैं बहुत खुश हूं. आपको मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार." सपना चौधरी के जन्मदिन के इस खास मौके पर उनके कुछ डांस वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें देसी क्वीन का हरियाणवी गाने पर डांस और अंदाज देखने लायक है.

Participate Now in #GajbanChallenge ????????Video upload कीजिए और Tag kariye मुझे and @famefoxbyfmg को। साथ ही किन्ही 5 Lucky Winners के लिए मैं बनाऊँगी एक special video और उन्हें मिलेगी Free Ticket मेरे Positivity Concert ki! तो जल्दी से शुरू हो जाइए क्यूँकि सिर्फ़ 4 दिन बचे है। मैं challenge कर रही हूँ @realhinakhan @benafshasoonawalla @priyanksharmaaa @shivani.attri.9887 @suchirevasharma . और अपने 5 चहिते Fans को जो है - @kajalkashyap524 @kaushikamit55 @im_honeyrana @sakshi__kataria_ @itsme_renuka_choudhary_2002

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com