NDTV Khabar

सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो...Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'दोस्ती के साइड इफेक्ट (Dosti Ke Side Effect)' के पोस्टर लॉन्च पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. जब एक रिपोर्टर ने सपना से उनके मेकअप और लुक्स के बारे में सवाल पूछा तो एक्ट्रेस झट से बोलीं- क्या आप मुझपर लाइन मार रहे हो?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो...Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की Debut फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का पोस्टर रिलीज

खास बातें

  1. बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार सपना चौधरी
  2. 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से शुरू करेंगी बॉलीवुड पारी
  3. दोस्ती के साइड इफेक्ट' का पोस्टर रिलीज
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का सिक्का हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi) से लेकर भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा तक चलता है. 'बिग बॉस' के जरिए छोटे पर्दे पर धूम मचा चुकी सपना चौधरी अब बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए रेडी है. मंगलवार को सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट (Dosti Ke Side Effect)' का पोस्टर रिलीज हुआ. इस फिल्म के जरिए वह अपने फिल्मी करियर की धमाकेदार शुरुआत करने जा रही हैं. पोस्टर लॉन्च पर सपना चौधरी ने रिपोर्टर से कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

सपना चौधरी नागिन की तरह बलखाईं तो मदहोश हो गए सब, Video ने काटा गदर


'दोस्ती के साइड इफेक्ट (Dosti Ke Side Effect)' के पोस्टर लॉन्च के दौरान सपना चौधरी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. जब एक रिपोर्टर ने सपना से उनके मेकअप और लुक्स के बारे में सवाल पूछा तो एक्ट्रेस झट से बोलीं- क्या आप मुझपर लाइन मार रहे हो?

देखें, Video...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी. सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं. पोस्टर में सपना की अदाएं देखते ही बन रही है. फिल्म की टैगलाइन है- 'पक्की यारी कभी ना हारी.'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

भोजपुरी की सपना चौधरी बनीं अक्षरा सिंह, छेड़ी ऐसी धुन बेकाबू हो गए दर्शक- देखें Video

वैसे सपना चौधरी इन दिनों हर ओर तहलका मचाए हुए हैं. सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' से जमकर लोकप्रियता हासिल की और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद से तो हर इंडस्ट्री में उनकी जबरदस्त डिमांड बन गई है. सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग किया था, जिसे खूब पसंद किया गया. इसके अलावा सपना चौधरी पंजाबी फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. 

टिप्पणियां

सपना चौधरी बॉलीवुड में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और अभय देओल स्टारर फिल्म 'नानू की जानूं' में उनका आइटम नंबर काफी पॉपुलर हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement