Sapna Choudhary ने लॉकडाउन में कर दिया धमाल, 'डोप छोरा' में डांस फ्लोर पर मचाई धूम- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने लॉकडाउन में धमाल मचाकर रख दिया है. सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'डोप छोरा (Dope Chora)' हाल ही में रिलीज हुआ है और इसने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है.

Sapna Choudhary ने लॉकडाउन में कर दिया धमाल, 'डोप छोरा' में डांस फ्लोर पर मचाई धूम- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने किया नया धमाल
  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • नया हरियाणवी सॉन्ग हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने लॉकडाउन में धमाल मचाकर रख दिया है. सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'डोप छोरा (Dope Chora)' हाल ही में रिलीज हुआ है और इसने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और पंजाबी फिल्मों में धमाल मचा चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) से इस हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song 2020) को अभी तक लगभग 10 लाख बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग की खास बात यह है कि हरियाणा की डांसिंग क्वीन इस बार एकदम नए अंदाज में हैं. बिलकुल मॉडर्न अंदाज. इस बार वे अपने देसी अंदाज से कोसों दूर है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग 'डोप छोरा (Dope Chora)' को एमडी ने गाया है. इस हरियाणवी सॉन्ग का म्यूजिक घनु म्यूजिक ने दिया है और इसके लिरिक्स एमडी ने ही लिखे हैं. 'डोप छोरा' में सपना चौधरी आधुनिक लुक में हैं, और डांस फ्लोर पर थिरक रही हैं. सपना चौधरी ने इस सॉन्ग में शिमर ड्रेस पहन रखी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा पार्टी से करियर की शुरुआत की थी, और उसके बाद जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आई थीं, और उसके बाद तो उन्होंने न सिर्फ पूरे देश बल्कि विदेश में भी शो किया है. सपना चौधरी ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और पंजाबी फिल्मों में भी स्पेशल सॉन्ग किए हैं.