सपना चौधरी ने 'चटक मटक' सॉन्ग पर डांस से ढाया कहर, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें देसी क्वीन का Video

सपना चौधरी ने 'चटक मटक' सॉन्ग पर डांस से ढाया कहर, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का तहलका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से खूब धमाल मचाती हैं. उन्होंने अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल से पूरे देश में लोकप्रियता हासिल की है. उनके वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता का आलम यह यह है कि उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज शो के ऑफर आते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का फिर से एक डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हरियाणी गाना 'चटक मटक' (Chatak Matak) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को हुए 5 महीने पूरे, तो एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक में पोस्ट की Photo

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 1 करोड़ 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'डोप छोरा रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

मलाइका अरोड़ा ने स्टेज पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा 'छैंया छैंया' गर्ल का Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.