Sapna Choudhary ने 'छोरी बिंदास' सॉन्ग पर दिखाया धमाकेदार अंदाज, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'छोरी बिंदास' (Chhori Bindass) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस किया है...देखें Video

Sapna Choudhary ने 'छोरी बिंदास' सॉन्ग पर दिखाया धमाकेदार अंदाज, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के अलावा एलबम और फिल्मों में भी अपने स्पेशल नंबर से छाई रहती हैं. उनके कई गाने पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं और लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ऐसा ही एक गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम 'छोरी बिंदास' (Chhori Bindass) है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने सैफ-करीना के गाने पर दिखाया ऐसा अंदाज, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना  'छोरी बिंदास' (Chhori Bindass) तीन साल पहले रिलीज हुआ था, लेकिन आज भी गाने की धमक जारी है. इस सॉन्ग सोनोटेक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. गाने में देसी क्वीन सपना चौधरी ने जबरदस्त डांस के साथ एक्ट भी किया है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 2 करोड़ 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इनके इस वीडियो सॉन्ग पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Nora Fatehi से गुलशन ग्रोवर ने पूछा 'आती क्या खंडाला' तो एक्ट्रेस बोलीं- नहीं भैया...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.