Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से फिर मचाया धमाल, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से फिर मचाया धमाल, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने फिर मचाई धूम

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) को उनके बेहतरीन डांस के लिए जाना जाता है. डांस वीडियो के अलावा वो एक्टिंग और सिंगिंग भी करती हैं. यही वजह ही कि अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री से उन्हें डांस नंबर्स के ऑफर आते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'चाल शराबी तेरी' (Chal Sharabi Teri) पर डांस कर रही हैं. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. सपना चौधरी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे भी सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में होली के मौके पर हाल ही में भोजपुरी सितारों संग जमकर धमाल मचाया था. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.