हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने 'हट जा ताऊ' से डीजे पर लगाई आग, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है.

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने 'हट जा ताऊ' से डीजे पर लगाई आग, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने डीजे पर जमकर लगाए ठुमके

खास बातें

  • सपना चौधरी ने डीजे पर जमकर किया डांस
  • 'हट जा ताऊ' पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके
  • सपना चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से धमाल मचाने के साथ ही लोगों का दिल भी जीत लेती है. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ही गाने 'हट जा ताऊ' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी के डांस के साथ ही उनकी एनर्जी और उनके डांस का अंदाज देखने लायक है. खास बात तो यह है कि सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Bigg Boss: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, इन कलाकारों के साथ आएंगी नजर

 इस वीडियो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें सपना चौधरी के डांस के साथ ही उनका लुक भी तारीफ के लायक है. वीडियो में सपना चौधरी हठ जा ताऊ पर जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी व्हाइट साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी खूबसूरत लग रहा है. वहीं, उनके आस-पास मौजूद लोग भी सपना चौधरी के डांस की खूब सराहना कर रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वह किसी पार्टी में मौजूद हों.

Zomato मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, Tweet कर शख्स से बोलीं - ज्यादा नफरत नहीं करते...

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने जबरदस्त डांस से हरियाणा के साथ ही उत्तर प्रदेश, पंजाब और कई राज्यों में अपनी पहचान बना ली है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. सपना चौधरी  सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि देश में कई जगहों पर अपने डांस का जलवा बिखेरती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...