Sapna Choudhary ने हरियाणवी गाने 'हवा कसूत्ती' पर डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी गाने 'हवा कसूत्ती' पर डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल से खूब पहचान बनाई है. सपना चौधरी जब भी स्टेज परफॉर्म करती हैं तो वहां फैन्स की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ती है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ka Dance) हरियाणवी गाने 'हवा कसूत्ती' (Hawa kakasuti) पर डांस कर रही हैं.

बादशाह के चेहरे का हुआ ऐसा हाल, रैपर ने शेयर की Photo तो आ गई रिएक्शन की बाढ़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का अंदाज और उनके स्टेप्स इस डांस वीडियो में देखने लायक हैं.  डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. सपना चौधरी के वीडियो को 7 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. बिग बॉस कंटेस्टेंट का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन लोगों का दिल जीतने में वीडियो ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. इससे पहले भी सपना चौधरी ने अपने कई डांस वीडियो से खूब धमाल मचाया था. 

कंगना रनौत भाई की शादी में कभी डांस तो कभी पत्तल पर खाना खाती दिखीं, देखें Photos और Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.