सपना चौधरी के डांस को देख फैन्स हुए क्रेजी, स्टेज पर खूब मचा धमाल- देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

सपना चौधरी के डांस को देख फैन्स हुए क्रेजी, स्टेज पर खूब मचा धमाल- देखें वायरल Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्म करती हैं. उनकी शो में लोगों की भारी भीड़ उमड़ती है. उनका ऐसा ही फिर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग 'तीखे बोल' (Tikhe Bol) पर अपने डांस से धूम मचा रही हैं. इस दौरान सपना चौधरी को देखने दर्शकों की काफी भीड़ उमड़ी हुई थी. लोग सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) के डांस को अपने-अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने की कोशिश में लगे थे.

खूबसूरत के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश हैं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Photos

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वायरल डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्शक उनके परफॉर्मेंस को लेकर खासे उत्साहित थे. इस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. अब तक उनके डांस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. क्षेत्रीय फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं सपना चौधरी का यह वीडियो फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

दिशा पटानी ने अंग्रेजी गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video 4 लाख के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर की बात करें तो सपना चौधरी ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.