NDTV Khabar

Sapna Choudhary के साथ हुई धोखाधड़ी, नहीं मिले शो के पैसे, पहुंची पुलिस के पास

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिजनों को सहायता राशि देने का निर्णय लिया था, लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sapna Choudhary के साथ हुई धोखाधड़ी, नहीं मिले शो के पैसे, पहुंची पुलिस के पास

खास बातें

  1. सपना चौधरी के साथ हुई धोखाधड़ी
  2. सपना चौधरी को नहीं मिले शो के पैसे
  3. पुलिस के पास पहुंची सपना चौधरी
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से पूरे देश में तहलका मचा रखा है. सपना चौधरी के डांस को ना सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देशभर में पसंद किया जाता है. इसी बीच एक खबर आ रही है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के भाई ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर (Event Orgnaiser) पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने सपना चौधरी की बकाया राशि को लेकर यह शिकायत दर्ज कराई है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के भाई विकास चौधरी (Vikas Choudhary) ने इस संबंध में मीडिया से भी बातचीत की.  उन्होंने कहा कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट्स ऑर्गेनाइजर (Event Orgnaiser) ने 8 लाख रुपये देने की बात की थी, लेकिन उसने सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए है.

Sapna Choudhary ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कही दिल छू जाने वाली बात, Video हुआ वायरल


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के भाई विकास चौधरी (Vikas Choudhary) ने बताया कि सपना ने यह निर्णय लिया था कि इस लुधियाना में किए गए शो से मिलने वाली सारी राशि वो पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवार वालों को देंगी. लेकिन इवेंट ऑर्गेनाइजर ने पूरी राशि नहीं दी है. उन्होंने आगे कहा कि हमने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. सपना चौधरी और उनके भाई के पास उस इवेंट ऑर्गेनाइजर का कोई भी डिटेल मौजूद नहीं है. यहां तक कि जिस होटल में सपना चौधरी और उनके भाऊ रूके थे वो भी ऑर्गेनाइजर के नाम पर बुक नहीं था.

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' पर कुछ इस अंदाज में दिखाई अदाएं, मचाया धमाल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के भाई विकास चौधरी की शिकायत के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उस इवेंट ऑर्गेनाइजर को ढूंढ़ने की कोशिश में लगी है. बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा (Haryana) और पंजाब (Punjab) से निकलने के बाद भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में कदम रखा और धमाल मचा दिया. अब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मध्य प्रदेश में भी दस्तक दे दी है. हरियाणा की बांकी छोरी (Sapna Choudhary) का इंस्टाग्राम (Instagram) पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सपना मध्य प्रदेश में परफॉर्म कर रही हैं. 

Sapna Choudhary से इस शख्स ने पूछा सवाल तो बेकाबू होकर चिल्लाने लगी हरियाणा की छोरी, Video ने उड़ाया गरदा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

टिप्पणियां


बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता के ग्राफ में उछाल बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद देखने को मिली है. सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आई थीं, और टीवी एक्ट्रेस हिना खान के साथ उनकी ट्यूनिंग काफी जमी थी. हालांकि शो में अच्छा खेलने के बाद भी वे फाइनलिस्ट नहीं बन सकी थीं. लेकिन इस टीवी शोर ने उन्हें घर-घर लोकप्रिय बनाने का काम किया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement