सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ऐसा तूफानी डांस, घायल हुए फैंस, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्टेज पर धमाकेदार डांस किया है. उनके इस डांस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ऐसा तूफानी डांस, घायल हुए फैंस,  Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर मचाई धूम
  • देहरादून में किया स्टेज परफॉर्मेंस
  • बार-बार देखा जा रहा उनका वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर गरदा उड़ाए हुए है. सपना चौधरी इस वीडियो में उत्तराखंड  के देहरादून में परफॉर्म कर रही हैं और इस वीडियो में फैन्स में उनका क्रेज देखते ही बनता है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की चहेती बन चुकीं सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  के कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस बार भी हरियाणा की मशहूर डांसर हरियाणवी सॉन्ग 'गोली चल जावेगी' पर जमकर थिरक रही हैं. सपना चौधरी का ये वीडियो इस बात को भी साबित कर देता है कि सपना चौधरी की लोकप्रियता अब किसी राज्य विशेष तक सीमित नहीं है और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता पूरे देश में सिर चढ़कर बोल रही है.

पीएम मोदी ने बताया 1987-88 में किया था उन्होंने पहला ईमेल तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हद होती है भाई...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी इन दिनों देशभर में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. वो जहां भी जाती हैं अपने डांस से धमाल मचा देती हैं. उनका यह वीडियो भी इसी कड़ी का हिस्सा है. उन्होंने पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शो किया था, इस शो में सपना ने अपने हरियाणवी गानों पर जमकर डांस किया था, और वहां भीड़ भी खूब थी. सपना चौधरी के फैन्स अब देश भर में बन गए हैं और इसकी मिसाल छत्तीसगढ़ में बखूबी नजर भी आई. सपना चौधरी ने यहां अपने जाने-पहचाने अंदाज में डांस किया और उनके फैन्स ने जमकर सीटियां बजाकर उसका लुत्फ भी उठाया. इस तरह सपना चौधरी फैन्स का दिल जीतने में कामयाब भी रहीं.

पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सुपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं. सपना चौधरी की लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस 11' में आने का मौका मिला, और उन्होंने बिग बॉस में जबरदस्त पारी भी खेली. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए, और अब वे बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू भी करने जा रही हैं. सपना चौधरी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म में अपनी एक्टिंग के जौहर भी दिखाएंगी. देखें सपना चौधरी अपने फैन्स को और क्या सरप्राइज देती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...