सपना चौधरी ने मुंह पर चुन्नी लपेट लगाए तूफानी ठुमके, पहले नहीं देखा होगा ऐसा धांसू डांस- Video हुआ Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों पूरे देश में सनसनी बन चुकी हैं और उनके डांस वीडियो तो गजब कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से लेकर पंजाबी (Punjabi) फिल्मों तक में सपना चौधरी जलवा कायम हो गया है.

सपना चौधरी ने मुंह पर चुन्नी लपेट लगाए तूफानी ठुमके, पहले नहीं देखा होगा ऐसा धांसू डांस- Video हुआ Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने लगाए ठुमके. भोजपुरी सिनेमा में भी हो चुकी हैं हिट

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • फिर लगाए जमकर ठुमके
  • भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड तक में जलवा
नई दिल्ली:

सपना चौधरी के वीडियो के दस्तक देने का मतलब है, नया तहलका. जी हां, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कुछ ऐसा ही किया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से लेकर पंजाबी (Punjabi) फिल्मों तक में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जलवा कायम हो गया है.  कुछ दिन पहले सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे इमोशनल नजर आ रही थीं. 'विदाई' वीडियो के इस गीत में वे अपने शहीद भाई को विदाई देती नजर आ रही थीं. लेकिन सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ऐसा गजब का डांस किया है जिसे आज से पहले कभी नहीं देखा गया होगा. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो की खासियत उनके ठुमके हैं, वे बीट शुरू होने पर इस तरह ठुमके लगाती हैं कि अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाएंगे. 

सपना चौधरी ने काले लहंगे और नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video
 


इस्‍मत चुगताई: शादी से दो महीने पहले लिखी कहानी पर लगा अश्लीलता का आरोप, विवादास्पद रही अंतिम यात्रा

इस वीडियो के शुरू होते ही सपना चौधरी पहले अपने मुंह पर कसकर चुन्नी लपेटती हैं, और उसके बाद जैसे ही बीट को पकड़ती हैं वे तूफान की तरह अपनी कमर मटकाती हैं. वाकई इस तरह का डांस करना किसी के बस की बात नहीं है. ऐसा तूफानी डांस सिर्फ सपना चौधरी ही कर सकती हैं. वे इस गाने पर इस तरह ठुमके लगाती हैं कि ऑडियंस भी हैरान रह जाते हैं. सपना चौधरी ने इस वीडियो में सिद्ध कर दिया है कि वे एंटरटेनमेंट की क्वीन हैं.

सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video

सपना चौधरी ने पिछले साल 'बिग बॉस 11' में एंट्री मारी थी, और सबकी नजरें नॉर्थ की इस सनसनी पर थी. बिग बॉस के घर में उन्होंने अच्छी पारी खेली. लेकिन जब से वे बिग बॉस से बाहर आई हैं, उनकी लोकप्रियता तो चरम पर पहुंच गई है. सपना चौधरी बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा और पंजाबी फिल्मों तक में कहर मचा चुकी हैं. अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में उनका गाना सुपरहिट रहा था, जबकि फिल्म फ्लॉप हो गई थी. अब उन्होंने पंजाबी फिल्मों में भी स्पेशल नंबर किया है.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com