NDTV Khabar

सपना चौधरी को बुलंदियों पर पहुंचाने वाला Video आया सामने, आपने देखा क्या...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में ही नहीं, बल्कि हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) में अपने ठुमकों से धमाल मचा देने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंटरनेट पर सनसनी क्वीन बन चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी को बुलंदियों पर पहुंचाने वाला Video आया सामने, आपने देखा क्या...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वो Video जिसने उन्हें लोकप्रियता दिलाई

खास बातें

  1. सपना चौधरी का पहला वीडियो वायरल
  2. इस वीडियो से मिली लोकप्रियता
  3. बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में ही नहीं, बल्कि हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) में अपने ठुमकों से धमाल मचा देने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंटरनेट पर सनसनी क्वीन बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के हजारों डांस वीडियो अपलोड किए जाते हैं, लेकिन उनसे में एक वीडियो हाल ही में काफी लाइमलाइट में आया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक फैन दावा कर रहा है कि यह उनका पहला वीडियो है और इसी वीडियो ने ने हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे उत्तर भारत में तहलका मचा दिया था.

आलोक नाथ की को-एक्टर ने खोला राज, बोलीं- दिन भर विनम्र रहते लेकिन शराब पीने के बाद...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sapna choudhary fc (@sapna_ka_sapna_) on


अक्षय कुमार ने रुकवाई नाना पाटेकर और साजिद खान की फिल्म 'हाउसफुल 4', बताई ये वजह

सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम के एक फैनपेज पर पोस्ट किया गया है. जिसमें लिखा गया है कि इसी वीडियो की वजह से सपना चौधरी को लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस वीडियो के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पॉपुलैरिटी धीरे-धीरे देशभर में छाने लगी. आलम यह हो गया कि सपना चौधरी का 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri Aankya Ka Yo Kajal) सॉन्ग आते ही यूट्यूब पर धमाल मच गया. इस गाने का जादू तो आज भी ऐसा कायम है कि जब भी यह बजता है तो लोग कदम थिरकाने से बाज नहीं आ पाते हैं. 

Nikle Currant Song: सिंगर Neha Kakkar के पीछे पड़े जस्सी गिल, दिल जीतने के लिए कर डाला यह काम...देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sapna choudhary fc (@sapna_ka_sapna_) on


भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने दिल देने के लिए रखी ये शर्त, Video हो रहा वायरल

टिप्पणियां
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोकप्रियता के मामले में अब काफी आगे निकल चुकी हैं और अब वे सिर्फ उत्तर भारत तक ही सीमित नहीं रही हैं बल्कि देश भर में उनकी पहचान कायम हो गई है तभी तो अब लखनऊ से लेकर बिहार तक में शो कर रही हैं, और उनके शो में खूब भीड़ भी जुटती है. सपना चौधरी की लोकप्रियता में इजाफा करने का काम 'बिग बॉस' ने किया. सपना ने बिग बॉस-11 में आकर धूम मचा दी थी, और उसके बाद तो वे हरियाणवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपना सिक्का जमा चुकी हैं. बॉलीवुड में वे 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं, और 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement