NDTV Khabar

सपना चौधरी ने डांस से उड़ाया गरदा, बोलीं- इरादे ताड़ ले...मोर्चा मार ले; देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नया धमाका लेकर आ गई हैं. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में खूब नाम कमा चुकी हैं और अपने डांस नंबर्स से खूब तहलका भी मचाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने डांस से उड़ाया गरदा, बोलीं- इरादे ताड़ ले...मोर्चा मार ले; देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो का इंटरनेट पर धमाल

खास बातें

  1. सपना चौधरी के नए सॉन्ग की धूम
  2. 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का है सॉन्ग
  3. सपना चौधरी का दिखा धमाकेदार अंदाज
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नया धमाका लेकर आ गई हैं. सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ka Gana) भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में खूब धमाल मचा चुके हैं और अपने डांस नंबर्स से खूब तहलका भी मचाया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' से तहलका मचाने को तैयार हैं, और फिल्म के सॉन्ग यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' के सॉन्ग 'फट्टे फाड़ दे (Phatte Phad De)' खूब सुना जा रहा है और इसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने हरियाणवी हाथ दिखाए हैं और छोरों के जमकर होश उड़ाए हैं.

Video: कपिल शर्मा के टूट गए दांत और हो गई है कुछ ऐसी हालत, बोले- एक दिन सबका हाल ऐसा होना है


Manikarnika Box Office Collection Day 10: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये सॉन्ग उनकी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' से है. सपना चौधरी ने बॉलीवुड से पहले जब भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में कदम रखा था तो उनके स्पेशल डांस नंबर ने जमकर धूम मचाई थी, और सोशल मीडिया पर ये सॉन्ग खूब वायरल भी हुए थे.

प्रियंका चोपड़ा ने जब निक जोनास की बाहों में ली सुकून भरी नींद, Photo ने इंटरनेट पर बरपाया कहर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के 'फट्टे फाड़ दे' सॉन्ग को शादाब फरीदी और अशीष कौर ने गाया है. सपना चौधरी के इस सॉन्ग को अल्ताफ सैयद और मन्नी वर्मा ने दिया है, और इसके लिरिक्स दीपक नूर ने लिखा है.

रानी चटर्जी ने नेहा कक्कड़ के सॉन्ग पर यूं दिखाईं अदाएं, Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला तो दीपिका पादुकोण ने किया कमेंट, लिखा- 'Stop It..'

हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' से डेब्यू कर रही हैं और उन्हें फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं. सपना चौधरी की 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में उनके अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर के. खान और अंजू जाधव भी दिखेंगे. सपना चौधरी की 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'  को हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस-11 में हिस्सा लेने के बाद से भारत भर में हिट हो चुकी हैं. उनकी लोकप्रियता थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब तो सपना चौधरी भारत से बाहर भी शो करने लगी हैं. सपना की पहली बॉलीवुड फिल्म 8 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement