NDTV Khabar

Sapna Choudhary ने 'जलेबी' सॉन्ग पर डांस से बरपाया कहर, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा दिया है. इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sapna Choudhary ने 'जलेबी' सॉन्ग पर डांस से बरपाया कहर, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के डांस वीडियो ने बरपाया कहर

खास बातें

  1. सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  2. धमाकेदार अंदाज में दिखीं सपना
  3. बीजेपी प्रत्याशी के लिए दिल्ली में कर चुकी हैं प्रचार
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा दिया है. इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धूम मचाने  वाली सपना चौधरी का डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. सपना चौधरी इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग 'जलेबी' पर डांस कर रही हैं और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस मूव्ज वाकई बहुत कमाल है. सपना चौधरी के डांस के इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी सपना चौधरी जब भी सोशल मीडिया पर कोई वीडियो डालती हैं तो कहर बरपा जाती हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. 

अपने लोकसभा क्षेत्र के बारे में कुछ नहीं जानती यह BJP उम्मीदवार, बॉलीवुड एक्टर ने यूं ली चुटकी

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ने एक बार फिर छत पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और सपना चौधरी के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. उसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी फिल्म में भी एक डांस नंबर किया था. इस तरह सपना चौधरी भोजपुरी से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक में तहलका मचा चुकी हैं. सपना चौधरी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और फिल्म में उनके सॉन्ग काफी पसंद भी किए गए हैं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का स्वाद नहीं चख सकी हैं.

सुमोना चक्रवर्ती ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, तो कपिल शर्मा ने कहा कुछ ऐसा कि Video हुआ वायरल

Avengers Endgame Movie Review: मस्ट वॉच मूवी है 'एवेंजर्सः एंडगेम', इमोशन से लेकर एक्शन तक सारा मसाला मौजूद है

लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) के इस मौके पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी राजनीति से अछूती नहीं हैं. सपना चौधरी ने बीजेपी प्रत्याशी और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के लिए दिल्ली में प्रचार किया था. हालांकि कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि सपना चौधरी ने कांग्रेस जॉइन कर ली है. लेकिन अगले दिन ही सपना चौधरी ने इस बात का खंडन कर दिया था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मनोज तिवारी के लिए दिल्ली में प्रचार भी कर चुकी हैं. वैसे भी सपना चौधरी की लोकप्रियता में 'बिग बॉस' के बाद जबरदस्त इजाफा हुआ है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement