सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से फैन्स को किया हैरान, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा दिया है. देखें धमाकेदार Video

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से फैन्स को किया हैरान, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से खूब सुर्खियों बटोरती हैं. उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. अब फिर से उनके कुछ डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने हजारों की संख्या में लोग जुटे हुए थे और उनको खूब चीयर कर रहे थे. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी ने फिर से धूम मचा दी है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इन वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देसी क्वीन जमकर डांस कर रही हैं और उनके फैन्स का शोर इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है.  देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के वीडियो यूट्यूब पर भी खूब धमाल मचाते हैं. उनका कोई भी डांस वीडियो को करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आता है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया'रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.