सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, देसी क्वीन ने स्टेज पर यूं बिखेरा जलवा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, देसी क्वीन ने स्टेज पर यूं बिखेरा जलवा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाया तहलका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने जबरदस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं और यही वजह है कि वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता का ग्राफ इतना बढ़ चुका है कि उन्हें देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जाता है. देसी क्वीन के नाम से मशहूर हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में डांस से धूम मचाने वाली सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम लगातार जारी है. उनके इस वीडियो को टशन हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. वैसे भी सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर सपना चौधरी का डांस वीडियो तहलका मचाने के लिए जाना जाता है. उनका कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.