सपना चौधरी ने 'घूंघट 3' सॉन्ग पर यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने नए वीडियो सॉन्ग से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

सपना चौधरी ने 'घूंघट 3' सॉन्ग पर यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने मचाई धूम
  • 'घूंघट 3' सॉन्ग पर मचाया धमाल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो
नई दिल्ली:

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने नए सॉन्ग से धूम मचा दी है. उनका 'घूंघट 3' (Ghungat 3) हाल ही में रिलीज हुआ. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) नए अंदाज में नजर आ रही हैं और कमाल के डांस स्टेप्स कर रही हैं. उनके फैन पेज से फिर से एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है, जो खूब धमाल मचा रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) में अपने डांस नंबर से धूम मचाने वाली सपना चौधरी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 

बिग बॉस के घर में टूटी ये मशहूर जोड़ी, ये कंटेस्टेंट हुईं बाहर...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के लिए इतनी मशहूर हुईं कि उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉर्मेंस के ऑफर आने लगे. उन्होंने हाल ही में यूपी, बिहार, उत्तराखंड, पंजाब, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ आदि जगहों पर स्टेज परफॉर्मेंस किया था. उनकी लोकप्रियता का ग्राफ इस कदर बढ़ा कि उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर आने लगे. उन्होंने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स ' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. सपना चौधरी ने हाल ही में नेपाल में भी डांस परफॉर्मेंस किया था.

Panipat Box Office Collection Day 1: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत बेशक से हरियाणा से की हो, लेकिन अब उनका जलवा पंजाबी, भोजपुरी सिनेमा के साथ बॉलीवुड जगत में भी है. उन्होंने बॉलीवुड में 'हठ जा ताऊ' गाने से अपना कदम रखा था, जिसमें उनका डांस लोगों ने काफी पसंद किया था. डांस से इतर सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' से भी खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में रहते हुए सपना चौधरी ने बाकी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने के साथ ही अपनी अलग पहचान भी बनाई.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...