Sapna Choudhary ने स्टेज पर धमाकेदार डांस से बांधा समां, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. देखें धमाकेदार डांस Video

Sapna Choudhary ने स्टेज पर धमाकेदार डांस से बांधा समां, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • हरियाणवी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • फैन्स को खूब पसंद आ रहा है डांस वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) फिल्मों में धमाल मचाने के साथ-साथ अपने डांस वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनके डांस परफॉर्मेंस देश को कोने-कोने में होते हैं. जहां भी देसी क्वीन यानी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Dance Video) का परफॉर्मेंस होता है लोग भारी संख्या में वहां जुट जाते हैं. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने आइटम सॉन्ग से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी इस हरियाणवी गानों पर डांस कर रही हैं

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बीते दिनों होली के मौके पर बिहार पहुंची थीं. उन्होंने भोजपुरी कलाकारों के साथ इस दौरान अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. सपना चौधरी के साथ भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी वहां पहुंची थीं. दोनों ने एक साथ डांस भी किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सपना चौधरी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि वो पहले बिहार आने से क्यों डरती थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' थी.