सपना चौधरी के जोरदार डांस का फिर चला जादू, बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. देखें Video

सपना चौधरी के जोरदार डांस का फिर चला जादू, बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का तहलका

खास बातें

  • सपना चौधरी के जोरदार डांस का फिर चला जादू
  • बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का वीडियो
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के कारण पूरे देश में मशहूर हो गई हैं. लिहाज उन्हें देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस के ऑफर आते हैं. उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. फैन्स को नए-नए सरप्राइज देने वाली देसी क्वीन सपना चौधरी का फिर से डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में भी धूम मचाने वाली सपना चौधरी के डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में उनका नया गाना 'बलम ऑल्टो' (Balam Alto) भी रिलीज हुआ था. इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों ने खूब पसंद किया था. सपना चौधरी के डांस वीडियो इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर छाए रहते हैं. उनके एक-एक वीडियो को करोड़ों व्यूज मिलते हैं. हाल ही में होली के मौके पर उन्होंने बिहार में शानदार परफॉर्मेंस दी थी. उनके साथ इस मौके पर भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे भी नजर आई थीं. दोनों ने मिलकर समां बांध दिया था. समय-समय पर उनके हरियाणवी सॉन्ग वीडियो भी रिलीज होते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.