Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो ने यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचा दिया है.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर धमाकेदार डांस से धूम मचा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस परफॉर्मेंस को देखने हमेशा की तरह भारी संख्या में भीड़ जुटी हुई थी. इस दौरान उन्होंने अपने फेमस सॉन्ग पर यूनिक डांस स्टेप्स से सबका दिल जीत लिया. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने काम से धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

दीपिका पादुकोण ने 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को स्टार सेलिब्रेशन फिल्म के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'डोप छोरा (Dope Chora)'रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Priyanka Chopra और Nick Jonas ने 'हौली हौली' सॉन्ग पर किया साथ में धमाकेदार डांस, Video ने मचाई धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) क इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.