सपना चौधरी के डांस को देखने उमड़ी भारी भीड़, खूब वायरल हो रहा थ्रोबैक डांस Video

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी के डांस को देखने उमड़ी भारी भीड़, खूब वायरल हो रहा थ्रोबैक डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाल

नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके परफॉर्मेंस को देखने लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

सोनम कपूर ने Video शेयर कर फैन्स से बयां किया दर्द, सालों से इस बीमारी से गुजर रहीं एक्ट्रेस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक करोड़ 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है. उनके इस वीडियो को राठौड़ कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

धर्मेंद्र की तरह खेती करते दिखे सुपरस्टार मोहनलाल, तरह-तरह के पौधे लगाकर घर को किया हरा-भरा.. देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.