Sapna Choudhary का डांस देखने उमड़ी भीड़, देसी क्वीन ने घूंघट ओढ़ यूं मचाया धमाल- देखें थ्रोबैक Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है...देखें Video

Sapna Choudhary का डांस देखने उमड़ी भीड़, देसी क्वीन ने घूंघट ओढ़ यूं मचाया धमाल- देखें थ्रोबैक Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके डांस वीडियो को लेकर दर्शकों में इस तरह का क्रेज होता है कि वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो यूट्यूब सहित तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) इस वीडियो में धूंघट ओढ़ जोरदार डांस कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो भी खूब ध्यान खींच रहा है.

Madhuri Dixit ने 'अखियां मिलाऊं कभी अखियां चुराऊं' पर छोटी बच्ची के साथ दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि सपना चौधरी को देसी क्वीन क्यों कहा जाता है. अभी तक सपना चौधरी के इस वायरल डांस वीडियो को 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर का पहला लुक हुआ रिलीज, अजय देवगन बोले- इनसे बेहतर...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.