सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर डांस से यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary Dance On Bhojpuri Song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने भोजपुरी गाने पर शानदार डांस किया है.

सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर डांस से यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

Sapna choudhary Dance on Bhojpuri Video Song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance On Bhojpuri Song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच जाता है. उनकी लोकप्रियता का ग्राफ इतना बढ़ चुका है कि उन्हें देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जाता है. देसी क्वीन के नाम से मशहूर हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. उन्होंने इस वीडियो में भोजपुरी गाने पर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri VIdeo Song), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाते हैं. उनका यह डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. सपना चौधरी को यूट्यूब क्वीन क्यों कहा जाता है इस वीडियो से उन्होंने फिर से इसे साबित कर दिया. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर की बात करें तो उन्होंने ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ शुरुआत की थी, और फिर हरियाणा समेत पूरे देश में जाना-पहचाना नाम बन गईं. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.