सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से जीता फैन्स का दिल, 58 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में धमाकेदार डांस किया है. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से जीता फैन्स का दिल, 58 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन जब स्टेज पर झूमकर नाचती हैं तो फैन्स भी उनके साथ कदम मिलाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. उनका कोई भी डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देसी क्वीन यानी सपना चौधरी ब्लैक ड्रेस में स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 58 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है. उनके इस वीडियो को सोनोटेक रागिनी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया'रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.