सपना चौधरी के तूफानी डांस ने जीता फैन्स का दिल, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. देखें Video

सपना चौधरी के तूफानी डांस ने जीता फैन्स का दिल, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन जब स्टेज पर झूमकर नाचती हैं तो फैन्स भी उनके साथ कदम मिलाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. फैन्स उनके डांस वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.