Sapna Choudhary का फिर चला जादू, देसी क्वीन के डांस ने मचाया धमाल- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है...देखें Video

Sapna Choudhary का फिर चला जादू, देसी क्वीन के डांस ने मचाया धमाल- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी अपनी यूनिक डांसिंग स्टाइल  से सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी कोई शो करती हैं. हजारों-लाखों की संख्या में लोगों की भड़ी उमड़ पड़ती है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रहा है.

शख्स ने सोनू सूद से की मांग, 'बिहार चुनाव के लिए BJP से टिकट दिलवा दो', एक्टर का यूं आया जवाब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनके डांस को देखने भारी संख्या में लोग जुटे हुए हैं. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 56 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम लगातार जारी है. सपना चौधरी के डांस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

उर्मिला मातोंडकर का कंगना रनौत पर निशाना, बोलीं-फिल्म इंडस्ट्री नशेड़ी है तो पीएम मोदी ने मिलने के लिए क्यों बुलाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.