सपना चौधरी के 'घूंघट' ने बरपाया कहर, 'गोरे रंग पर काले सूट की पहरेदारी' ने उड़ाया गरदा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग ने फिर से धमाल मचा दिया है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी सपना के नए हरियाणवी सॉन्ग 'घूंघट' ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा रखा है.

सपना चौधरी के 'घूंघट' ने बरपाया कहर, 'गोरे रंग पर काले सूट की पहरेदारी' ने उड़ाया गरदा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के 'घूंघट' सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • 'घूंघट' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल
  • हरियाणवी सॉन्ग है 'घूंघट'
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) यूट्यूब पर नया धमाल लेकर आ गई हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी के नए हरियाणवी सॉन्ग 'घूंघट (Ghunghat)' ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचाकर रख दिया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये हरियाणवी गाना तेजी से वायरल हो रहा है और इस सॉन्ग में सपना चौधरी की गजब की अदाएं और हमेशा की तरह कमाल-धमाल डांस नजर आ रहा है. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' का पहला सॉन्ग रिलीज हो चुका है और खूब वायरल भी हो रहा है.

जाह्ववी कपूर के डांस ने मचाया तहलका, जबरदस्त सरप्राइज देने की है तैयारी- देखें Video

खेसारी लाल यादव ने YouTube पर उड़ाया गरदा, 'बदला डायन का' 20 लाख के पार- देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के 'घूंघट' सॉन्ग में सपना के अलावा नवीन नारू नजर आ रहे हैं. सपना चौधरी के इस सॉन्ग को सोमवीर कथूरवाल ने गाया है और इसके लिरिक्स नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं. सपना चौधरी के 'घूंघट' सॉन्ग का म्यूजिक बैम्बू बीट ने दिया है और इस म्यूजिक वीडियो को कुलदीप राठी ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सपना चौधरी ने 'ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के सरप्राइज के चक्कर में खो गए बापूजी, गोकुलधाम में हाहाकार- Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) समय-समय पर अपने म्यूजिक वीडियो से धमाल मचाती रहती हैं. लेकिन इन दिनों तो उनकी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' के लेटेस्ट सॉन्ग ने धूम मचा रखी है. सपना चौधरी अपनी डेब्यू फिल्म में आईपीएस अफसर का रोल निभा रही हैं और गुंडों की अक्ल गोली के साथ ही लात-घूंसों से ठिकाने लगाती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचाने का काम 'बिग बॉस 11' ने किया जिसमें उन्होंने शानदार ढंग से अपनी इनिंग खेली. फिर भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल सॉन्ग ने तो उनकी लोकप्रियता को पूरे देश में फैलाने का काम किया.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...