NDTV Khabar

Video: सपना चौधरी को लगा इश्क का रोग, हरियाणवी छोरी का रोमांटिक अंदाज देख हो जाएगा प्यार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया हरियाणवी सॉन्ग 'राम की सू (Ram Ki Su)' YouTube पर रिलीज हो गया है. भोजपुरी सिनेमा में दस्तक दे चुकी सपना के फैन्स के लिए इसमें उनका ऐसा अवतार दिखेगा जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: सपना चौधरी को लगा इश्क का रोग, हरियाणवी छोरी का रोमांटिक अंदाज देख हो जाएगा प्यार

भोजपुरी-बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी सॉन्ग हुआ वायरल

खास बातें

  1. हरियाणवी डांसर-सिंगर है सपना चौधरी
  2. भोजपुरी सिनेमा में भी किया है स्पेशल नंबर
  3. 'बिग बॉस 11' में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया हरियाणवी सॉन्ग 'राम की सू (Ram Ki Su)' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है, और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन्स के लिए इसमें इंटरनेट सनसनी का ऐसा अवतार दिखेगा जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा. भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग में जलवे दिखा चुकीं सपना चौधरी इस हरियाणवी गाने में बहुत ही रोमांटिक अंदाज में है और वह जिस रूमानी अंदाज में डांस कर रही हैं, वह कमाल है. यही नहीं, इस सॉन्ग में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का शर्माना और अदाएं दिखाना कुछ ऐसी चीजें है जो पहले बहुत ही कम देखने को मिली हैं.

Raksha Bandhan 2018: रूठी बहन या भाई को हो मनाना तो जरूर सुनें ये गाने, Rakhi Songs से मौके को बनाएं स्पेशल
 


शनि मंदिर पहुंची सारा अली खान, फोटोग्राफरों पर भड़कीं- Video हुआ वायरल

भोजपुरी और हरियाणवी सिंगर-एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को सोमवीर कथूरवाल ने गाया है. खास यह कि 'राम की सू' में सपना चौधरी पूरी तरह से देसी अंदाज में दिखी हैं, और उन्हें हरियाणवी घाघरा और शर्ट भी पहनी हैं. सपना चौधरी का ये देसी और रोमांटिक अंदाज उनके फैन्स के लिए वाकई एकदम नई चीज है. सपना चौधरी के साथ इस सॉन्ग में सोमवीर कथूरवाल और कपिल कथूरवाल हैं. 'राम की सू' वीडियो के म्यूजिक डायरेक्टर समेश जांगड़ा हैं. इस वीडियो को कुलदीप राठी ने डायरेक्ट किया है. सोनोटेक ने इस रिलीज किया है. 

सपना चौधरी ने नम आंखों से भाई को दी 'आखिरी विदाई', बेटे को दी ये नसीहत; Video Viral
 
सपना चौधरी ने मुंह पर चुन्नी लपेट लगाए तूफानी ठुमके, पहले नहीं देखा होगा ऐसा धांसू डांस- Video हुआ Viral

टिप्पणियां
सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा के अलावा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी दस्तक दे चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में भी सपना चौधरी स्पेशल सॉन्ग में नजर आई थीं, फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन उनका गाना खूब चला. सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 से लोकप्रियता की बुलंदियों को छुआ और उसके बाद से वे देश भर में सनसनी बनी हुई हैं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी की टीवी एक्ट्रेस हिना खान के साथ खूब पटी थी, और उनकी अच्छी ट्यूनिंग रही थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement