NDTV Khabar

सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'नच के दिखा दे' हुआ रिलीज, पंजाबी धुन पर लगाए ऐसे ठुमके वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है. हरियाणा के स्टेजों से निकलकर बिग बॉस (Bigg Boss) के रास्ते सपना अपने फैंस की संख्या दिन दुनी और रात चौगुनी गति से बढ़ा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'नच के दिखा दे' हुआ रिलीज, पंजाबी धुन पर लगाए ऐसे ठुमके वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है. हरियाणा के स्टेजों से निकलकर बिग बॉस (Bigg Boss) के रास्ते सपना अपने फैंस की संख्या दिन दुनी और रात चौगुनी गति से बढ़ा रही हैं. सपना (Sapna Choudhary) आज भी हरियाणवी गानों की जान बनी हुई हैं. हिंदी फिल्मों में भी स्पेशल सॉन्ग कर रही है और अब पंजाबी गानों का स्वैग बढ़ाने के लिए भी सपना (Sapna Choudhary), लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. सपना लगातार सुर्खियों में भी बनी रहती हैं. ईद के मौके पर सपना, वसीम शेख की नई एल्बम में दिखाईं दी. इस एल्बम में न सिर्फ सपना ने जबरदस्त डांस किया था बल्कि अपनी आवाज भी दी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया सॉन्ग नचके दिखा दे रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. 

ममता बनर्जी के बयान पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- त्याग माय फुट...


वसीम शेख (Wasim Sheikh) के एल्बम में गीत लिखे हैं रवि राज ने. म्यूजिक दिया है मिस्टा बाज ने. वीडियो में वसीम शेख (Wasim Sheikh) और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. यूट्यूब पर टी-सीरीज के चैनल पर शेयर हुए इस वीडियो पर सपना चौधरी के फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग गाने के लिरिक्स की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ म्यूजिक की. लेकिन ज्दातातर कमेंट्स सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और उनके लुक्स को लेकर हैं. 

कार्तिक आर्यन की दीवानगी में फैन ने किया ऐसा काम, खुद कार्तिक भी देख हुए हैरान

दीपिका कक्कड़ के शो 'कहां हम, कहां तुम' के प्रोमो रिलीज, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिंदगी से प्रेरित है सीरियल

टिप्पणियां

सपना चौधरी का यूट्यूब सनसेशन यूं ही नहीं कहते हैं. आए दिन उनके गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. हाल ही में सपना ने दलेर मेहंदी के संग बावली तरेड़ गाने में काम किया था. उस गाने में भी सपना चौधरी को लोगों ने खूब पसंद किया था. बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है. हाल ही में सपना चौधरी हाल ही में बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दीं. 'बिग बॉस' के बाद उनकी सफलता का ग्राफ लगातार ऊपर ही चढ़ता गया. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. कुल मिलाकर उनके इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement