सपना चौधरी ने इस अंदाज में स्टेज से चलाई 'गोली', फैन्स वहीं हो गए चित...देखें तूफानी डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सलवार शूट पहने इस वीडियो में कहर मचाती दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान अपने सारे सिग्नेचर स्टेप्स भी किए और कुछ नए स्टेप्स भी दिखाए.

सपना चौधरी ने इस अंदाज में स्टेज से चलाई 'गोली', फैन्स वहीं हो गए चित...देखें तूफानी डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर बिखेरा जलवा

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
  • उनका यह डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के और डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है. उनका यह डांस वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है. उनका यह वीडियो कुछ ही घंटों पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. सपना चौधरी इस वायरल वीडियो में 'गोली चल जावेगी', 'तेरी आंख्या का यो काजल',  'छोरी तू सै बड़ी बिंदास' जैसे सुपरहिट गानों पर सपना चौधरी ने अपने डांस से तहलका मचा दिया है. उनके डांस को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी. लोग इस दौरान सपना चौधरी के डांस को अपने मोबाइल फोन में कैद कर रहे थे. भोजपुरी (Bhojpuri) पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी बन चुकीं सपना चौधरी के इस वीडियो ने कोहराम मचाकर रख दिया है. 

नेहा कक्कड़ और मौनी रॉय की जोड़ी ने मचाया धमाल, धमाकेदार Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सलवार शूट इस वीडियो में कहर मचाती दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान अपने सारे सिग्नेचर स्टेप्स भी किए और कुछ नए स्टेप्स भी दिखाए. सपना चौधरी के इस अंदाज ने लोगों को घायल कर दिया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. फैंस उनके वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और देहरादून में परफॉर्मेंस दी थी. सपना चौधरी का यह डांस वीडियो में उनकी इसी कड़ी का हिस्सा है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि उनका यह वीडियो कहां का है.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 6: 'पल पल दिल के पास' इस फिल्म को पछाड़कर बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो आग की लपटों की तरह सोशल मीडिया पर फैल जाता है. सपना चौधरी का यह वीडियो भी खूब धमाल मचा रहा है. 'बिग बॉस 11' में शिरकत करके पहले ही वे देश भर में पॉपुलर हो चुकी हैं, और कई राज्यों में शो कर रही हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, और कामयाबी के झंडे गाड़े. सपना चौधरी बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू भी कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...