Sapna Choudhary ने धमाकेदार डांस से बरपाया कहर, वायरल हुआ Video

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के डांस वीडियो ने धूम मचा दी है. उनका यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं.

Sapna Choudhary ने धमाकेदार डांस से बरपाया कहर, वायरल हुआ Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने डांस से मचाया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर किया धमाकेदार डांस
  • उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है
  • उनके परफॉर्मेंस को देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका कोई न कोई डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. सपना चौधरी के एक और डांस वीडियो ने अब धूम मचा दी है. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी. सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर अपने यूनिक स्टाइल में डांस करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे भी उनका डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आता है. सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं.

कन्हैया कुमार की खातिर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी ये कुर्बानी, बेगूसराय में अब होगा कुछ ऐसा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस परफॉर्मेंस को देखने आए लोग उन्हें कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. सपना चौधरी के डांस पर इस दौरान खूब सीटियां बजीं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में भी मचा चुकीं सपना चौधरी ने हाल ही में उन्होंने बिहार, पंजाब, मध्य प्रदेशष, छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड में भी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी थी. उनके वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था. वैसे भी सपना चौधरी अपने एकदम हटकर देसी अंदाज के डांस की वजह से खास पहचान रखती हैं. 

Tabaah Ho Gaye Kalank Song: माधुरी दीक्षित ने 'तबाह हो गए' सॉन्ग पर दिखाई ऐसी अदाएं, Video हो गया वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. उन्होंने 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. बता दें सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी से की थी, और कामयाबी की सीढ़ी ऐसी चढ़ी, कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...