Sapna Choudhary ने स्टेज पर डांस से बरपाया कहर, बोलीं-'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का यह धमाकेदार वीडियो जमकर कहर बरपा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने धमाकेदार डांस से धूम मचा दी है.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर डांस से बरपाया कहर, बोलीं-'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नये-पुराने गाने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सपना चौधरी की डिमांड हर इंडस्ट्री में बढ़ती ही जा रही है. हरियाणवी फिल्म्स और म्यूजिक एल्बम में ही नहीं बल्कि भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video)के डांस को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक रहते हैं. सपना चौधरी को ज्यादातर इवेंट्स अटेंड करने के लिए बुलाया जाता है. सपना इवेंट पर जाकर स्टेज पर कुछ ऐसे धमाल मचाती हैं कि हर कोई दीवाना हो जाता है. सपना चौधरी का फिर से एक वीडियो भी जमकर धमाल मचा रहा है.

बाल कटाने गए शख्स को बार-बार आ रहे थे फोन, फिर गुस्से में निकाल दी विग- एक्टर ने शेयर किया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो पंजाबी अवार्ड्स के दौरान का है, जिसमें कई नामचीन हस्तियों के अलावा बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर राकेश रोशन भी नजर आ रहे हैं. सपना चौधरी स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं और 'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा' सॉन्ग पर इस तरह थिरक रही हैं कि उनके फैन्स हैं कि वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. सपना चौधरी के कुछ सिग्नेचर स्टेप्स हैं जिनके लिए उनके चाहने वाले क्रेजी हैं, वो स्टेप्स भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. 

इंडियन आइडल में ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन किया किस, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब से बिग बॉस में हिस्सा लेकर लौटी हैं वे पूरे देश की चहेती बन गई हैं. बॉलीवु़ड से लेकर भोजपुरी, पंजाबी जैसी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने लिए एक मुकाम हासिल कर लिया है. कुछ दिन पहले उनकी पहली भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' रिलीज हुई थी, जिसमें सपना चौधरी ने स्पेशल सॉन्ग किया था. इसके बाद वे एक पंजाबी सॉन्ग में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के साथ नजर आई थीं और इसे खूब पसंद भी किया गया था. सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं.

VIDEO: Bigg Boss 13 में किसकी होगी Wild Card Entry, तो Kareena Kapoor ने दी Alia Bhatt को क्या सलाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...