सपना चौधरी को दिखाई बंदूक तो जमाया जोर का तमाचा, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों न सिर्फ स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं बल्कि वे सामाजिक सरोकारों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड और टेलीविजन में सफल पारी खेल चुकी हैं.

सपना चौधरी को दिखाई बंदूक तो जमाया जोर का तमाचा, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पारंपरिक ड्रेस में दिखाया जलवा

खास बातें

  • हरियाणवी सिंगर-डांसर हैं सपना
  • नया वीडियो हआ वायरल
  • धमाकेदार अंदाज में आ रही हैं नजर
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों  न सिर्फ स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं बल्कि वे सामाजिक सरोकारों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड और टेलीविजन में सफल पारी खेल चुकी सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे पारंपरिक हरियाणवी अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पारंपरिक परिधानों में हैं और बहुत ही क्लासिक लग रही हैं. सपना चौधरी के मॉडर्न लुक के बीच इस वीडियो का आना वाकई मजेदार है. 

सपना चौधरी पहली बार जब बैठीं बिजनेस क्लास में, एयरहोस्टेस ने कह दिया कुछ ऐसा कि उड़ गए होश...; देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapna_dance_lovers) on


भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा ने सास से की जंग तो 'पति' बोले, 'घरवा भइल बा कारगिल'- Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के तेवर इस सॉन्ग बहुत ही अनोखे नजर आ रहे हैं और वह काफी बिंदास अंदाज में भी दिख रही हैं. हाल में रिलीज हुए सपना चौधरी के कई वीडियो में वे मॉडर्न लुक में दिखी हैं, और उनमें ये बदलाव बिग बॉस में सफल पारी खेलने के बाद आया है क्योंकि बिग बॉस के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है और वे पूरे देश में एक जाना-पहचाना नाम भी बन गई हैं. तभी तो वे बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस करियर भी शुरू कर रही हैं.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को जसलीन पर आया गुस्सा, बोले- लोग पूछेंगे सौरव कौन है, आपका साला है...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapna_dance_lovers) on


Video: आम्रपाली दुबे के करीब आकर बोले निरहुआ- नजदीकियां बढ़ जाने दो, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ जमकर ठुमके लगाए थे. यही नहीं, सपना चौधरी भोजपुरी के सुपरस्टार्स के साथ भी रंग जमा चुकी है. तभी तो भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में उन्होंने स्पेशल सॉन्ग किया और इस सॉन्ग को खूब पसंद भी किया गया है. सपना चौधरी पंजाबी सिनेमा में भी स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और सपना आने वाले समय में कई और नए धमाल करने वाली हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com