सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने 'वो किसी और ने चाहवे से' पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी इन दिनों राजनीति की दुनिया में छाई हुई हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी सपना इन दिनों दिल्ली में भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं.

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने 'वो किसी और ने चाहवे से' पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • सपना चौधरी ने झूमकर किया डांस
  • जमकर देखा जा रहा है सपना का डांस
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों राजनीति की दुनिया में छाई हुई हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी इन दिनों दिल्ली में भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जहां भी जा रही हैं, वहां उन्हें देखने के लिए भीड़ टूट पड़ती है. लेकिन जितनी पॉपुलर वे असल जिंदगी में हैं, उतनी ही पॉपुलर सोशल मीडिया पर भी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक डांस वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है और इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. सपना चौधरी इस वायरल वीडियो (Sapna Choudhary Viral Video) में झूमकर नाच रही हैं.

MS Dhoni को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा कुछ ऐसा, जोर-जोर से ठहाके लगाने लगीं साक्षी- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राहुल गांधी को ट्वीट से दिया जवाब, बोलीं- आपके पिता राजीव गांधी एक...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) 'वो किसी और ने चाहवे से' पर जमकर डांस कर रही हैं और उनका देसी अंदाज का डांस खूब वायरल भी हो रहा है. वैसे भी सपना चौधरी के नए वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं, और उनका अंदाज हमेशा कुछ हटकर ही रहता है. ऐसा ही कुछ हरियाणवी गाने में भी नजर आ रहा है.

धर्मेंद्र ने वोट डालते हुए Photo की पोस्ट, 15 अगस्त, 1947 को लेकर कह गए ये बात

Avengers Endgame Box Office Collection Day 10: भारत में 'एवेंजर्स एंडगेम' का धमाल, कमा डाले इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के लिए प्रचार कर रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के बाद तो वे देशभर में बुलंदियों पर पहुंच गई. सपना चौधरी ने पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में स्पेशल नंबर किए. यही नहीं, वे बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...