सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से यूं बरपाया कहर, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने धूम मचा दी है. हरियाणवी छोरी के स्टेज परफॉर्मेंस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से यूं बरपाया कहर,  हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाकेदार डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी ने मचाई धूम
  • स्टेज पर किया शानदार परफॉर्मेंस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाते हैं. सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगाए.  भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों देशभर में स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. यह डांस वीडियो भी उसी कड़ी का हिस्सा है. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary)  के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और कैप्शन के जरिए बताया गया है कि उन्होंने लखनऊ में धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस दी है. सपना चौधरी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर अपने फैन्स को खूब एंटरटेन कर रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई भी वीडियो वायरल हो जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सपना चौधरी के डांस के समय वहां मौजूद दर्शक उन्होंने फोम कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उनका वहीं अंदाज देखने को मिल रहा है. 

पीएम मोदी ने गुफा में लगाया ध्यान तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, लिखा- कैमरे के साथ मेडिटेशन....

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है. हाल ही में सपना चौधरी हाल ही में बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दीं. 'बिग बॉस' के बाद उनकी सफलता का ग्राफ लगातार ऊपर ही चढ़ता गया. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. कुल मिलाकर उनके इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...