Sapna Choudhary ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर छाया डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर छाया डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने डांस से मचाई धूम
  • इंदौर में स्टेज पर किया धमाकेदार डांस
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आजकल देश के हर कोने में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंदौर में अपने डांस परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत लिया. सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस को देखने भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा थी. उन्होंने इस दौरान अपने मशहूर हरियाणवी सॉन्ग पर अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल से समां बांध दिया. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) में अपने डांस नंबर से धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का यह वीडियो भी जमकर धमाल मचा रहा है.

धनुष और साई पल्लवी के Rowdy Baby की धुन पर नाचा पूरा देश, इन 5 वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया कोहराम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस डांस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स उनके डांस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वैसे भी सपना चौधरी को देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के ऑफर आते है. हाल ही में उन्होंने यूपी, बिहार, उत्तराखंड, पंजाब, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ आदि जगहों पर स्टेज परफॉर्मेंस किया था. सपना चौधरी बॉलीवुड में भी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स ' से एंट्री मार चुकी हैं.

उर्वशी रौतेला ने नए अंदाज से ढाया कहर, इंटरनेट पर छा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत बेशक से हरियाणा से की हो, लेकिन अब उनका जलवा पंजाबी, भोजपुरी सिनेमा के साथ बॉलीवुड जगत में भी है. उन्होंने बॉलीवुड में 'हठ जा ताऊ' गाने से अपना कदम रखा था, जिसमें उनका डांस लोगों ने काफी पसंद किया था. डांस से इतर सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' से भी खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में रहते हुए सपना चौधरी ने बाकी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने के साथ ही अपनी अलग पहचान भी बनाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...