Sapna Choudhary ने घूंघट ओढ़ स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, 69 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है- देखें Video

Sapna Choudhary ने घूंघट ओढ़ स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, 69 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हरियाणवी सॉन्ग 'घूंघट की ओठ में' में धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  ब्लैक सूट सलवार में घूंघट ओढ़े बेहद खूबसूरत लग रही हैं और स्टेज पर दोरदार परफॉर्मेंस से धूम मचा रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने काम से धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 69 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है. उनके इस वीडियो को सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'डोप छोरा (Dope Chora)'रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.